Tuesday 12 December 2017

एफएक्स क्लब विदेशी मुद्रा


एफएक्स क्लब की समीक्षा 2017 FXClub वीडियो की समीक्षा फ़ॉरेक्स क्लब की कंपनी 2007 में स्थापित की गई थी। यह लाइबेरटेक्स प्लेटफॉर्म का उपयोग करता है जो कि इंटरनेट में पैसा कमाने और कमाई करने का अवसर देता है और इसे किसी भी प्रोग्राम या अन्य कंप्यूटर सॉफ्ट की स्थापना की आवश्यकता नहीं है। इसके अलावा, प्लेटफ़ॉर्म ऐप्पल और एंड्रॉइड डिवाइसों पर उपलब्ध है। लाइबेटेक्स व्यापार मंच के साथ आप अपने स्मार्टफोन से पूरे विश्व में किसी भी स्थान से व्यापार कर सकते हैं। उपयोगकर्ता इंटरफ़ेस प्लेटफ़ॉर्म का काला रंग व्यापार जानकारी के विपरीत होता है और मूल्य में बदलाव पर ध्यान केंद्रित करने में मदद करता है। जैसा कि हम देख सकते हैं, जब कीमत गिर जाती है तो हम लाल संकेतक देखते हैं, और जब यह बढ़ जाता है तो हम हरे रंग की एक को देखते हैं। स्टॉप लॉस और टेक प्रॉफिट जैसे कई फ़ंक्शन हैं, लीवरेज का परिवर्तन और निश्चित रूप से अपने सौदे का निर्धारण करने वाले विकल्प खरीदें और बेचें। आप पूर्ण स्क्रीन चुन सकते हैं और पीिप्स में सभी मूल्य परिवर्तन देख सकते हैं। उपलब्ध उपकरण विदेशी मुद्रा क्लब के व्यापारियों के लाइबेटेक्स व्यापार मंच पर अनुक्रमित, धातु, स्टॉक, मुद्राओं, तेल, गैस और वस्तुओं सहित विभिन्न साधनों का उपयोग कर सकते हैं। ग्राफ डिस्प्ले के गुण बदल सकते हैं और यह कैंडलस्टिक चार्ट मोड में प्रदर्शित होगा। वहाँ भी कुछ कार्यों का उपयोग करने के लिए बहुत ही आराम कर रहे हैं। नुकसान को रोकें और लाभ लें आपको जोखिम को कम करने और लिफ्टटेक्स व्यापार मंच पर आपके पैसे का काम करने के दौरान आराम करने का मौका मिलता है। उदाहरण के लिए, 5 के लिए सौदा खोलना, आप 4 पर स्टॉप लॉस सेट कर सकते हैं और अगर कीमत वास्तव में गिरती है, तो आप केवल 1 खो देंगे, सभी राशि नहीं। उसी समय आप 7 पर लाभ लें सेट कर सकते हैं और अगर कीमतें इस बिंदु तक पहुंच जाएंगे, तो यह सौदा स्वचालित रूप से बंद हो जाएगा और आप इसमें कुछ भी पैसे न ले पाएंगे। आयोगों और फैलता कोई निश्चित फैलता नहीं है, केवल कमीशन जो सौदा राशि का 0,0067 है जिसमें लाभ उठाना शामिल है। खाता प्रकार प्लेटफार्म पर कई प्रकार के व्यापारिक खाते हैं: चांदी 500 तक 500 500 प्लैटिनम 5000 50,000 डायमंड 50 000 500,000 अनन्य 8211 500,000 से अधिक आप साइट, फोन या संपर्क फ़ॉर्म पर ऑनलाइन चैट के माध्यम से सहायता से संपर्क कर सकते हैं । समर्थन फ़ोन नंबर: यूक्रेन के लिए 0-800-701-205 रूस के लिए 8-800-2002-600 और 7-495-727-0606। अपने ई-मेल पर उत्तर प्राप्त करने के लिए, कृपया साइट पर संपर्क फ़ॉर्म भरें। लीवरेज के माध्यम से संभावित नुकसान को कम करने के लिए अवसर का लाभ और दूरस्थ आधार पर पैसा कमाने के अवसर सुविधा सुविधा के बड़े पैमाने पर सीमित प्रशिक्षण संसाधन निष्कर्ष Libertex व्यापार मंच है जो कि लाभ के अधिकतम लाभ के लिए नवीनतम व्यापार कार्य के साथ उपयोग करना आसान है। एफएक्स साम्राज्य - कंपनी, कर्मचारी, सहायक और सहयोगी, उत्तरदायी नहीं हैं और न ही इस वेबसाइट पर उपलब्ध कराई गई जानकारी पर निर्भरता के लिंक के परिणामस्वरूप किसी भी हानि या क्षति के लिए संयुक्त रूप से या पृथक रूप से उत्तरदायी होंगे। इस वेबसाइट में निहित डेटा को वास्तविक समय में प्रदान नहीं किया जाता है और न ही यह जरूरी है कि वह सटीक है। एफएक्स साम्राज्य नेटवर्क पर प्रदर्शित कंपनियों से मुआवजे प्राप्त कर सकते हैं। यहां सभी कीमतें बाजार के निर्माताओं द्वारा प्रदान की जाती हैं और एक्सचेंजों द्वारा नहीं। चूंकि ऐसी कीमतें सही नहीं हैं और वे वास्तविक बाजार मूल्य से भिन्न हो सकती हैं एफएक्स साम्राज्य एफएक्स साम्राज्य के भीतर किसी भी डेटा का उपयोग करने के लिंक के रूप में आपके लिए हो सकता है किसी भी व्यापारिक हानियों के लिए एफएक्स साम्राज्य की कोई जिम्मेदारी नहीं है। Fxempirefxclub (फ़ॉरेक्स क्लब) की समीक्षा करें साइट पर जाएं सबसे पहले मैं सभी व्यापारियों को धन्यवाद देना चाहता हूं जो कि स्कैमर के रूप में विदेशी मुद्रा क्लब (एफएक्स क्लब) को वोट देते हैं। अब अन्य व्यापारियों से बचने के लिए मैं विदेशी मुद्रा क्लब के साथ एक ही डकैती पाने के लिए और मेरे मामले में किसी का ध्यान आकर्षित करने के लिए, मैं माइकल फेलिस के प्रोफाइल और फॉरेक्स क्लब के प्रिंसिपल (एफएक्स क्लब) के बारे में बताता हूं, यह बहुत ही है दिलचस्प: वह 71 सीएफटीसी रद्दीकरण मामलों और 11 नियामक कार्रवाइयों के साथ इंडेक्स फ्यूचर्स ग्रुप (जैक कार्ल 312-फ्यूचर्स के रूप में व्यवसाय करना) के सहयोगी थे। वह केवल 41 सीएफटीसी रद्दीकरण मामलों और 18 नियामक कार्रवाइयों के साथ बाल्फोरो मैकलेने फ्यूचर्स इंक के सहयोगी थे। और अन्य कंपनियों के लिए जहां वह सहयोगी थे वहां आम तौर पर इसके लिए विनियामक कार्य होते थे: वित्तीय कार्यालय रिकॉर्डिंग बिक्री अभ्यास एनएफए सामान्य डिप्लिलीयर एक्शन सीएफटीसी प्रशासनिक कार्रवाई विदेशी मुद्रा क्लब अब तक फरवरी 2010 में केवल एक विनियामक कार्रवाई के रूप में (वित्तीय, कार्यालय रिकॉर्डिंग) पर सबसे अजीब एनएफए वेबसाइट पर माइकल फेलिसिस की स्थिति है: प्रिंसिपल आऊट्राउं 07262010 एनएफए एसोसिएट सदस्य अफ़्कोण 07262010 संबद्ध व्यक्ति आहरण 07262010 विदेशी सहयोगी व्यक्ति अनुमोदित 12022011 संबद्ध व्यक्ति पंजीकृत 03012011 एनएफए एसोसिएट सदस्य स्वीकृत 03012011 जैसा कि आप विनियामक कार्रवाई के बाद देख सकते हैं वह प्रिंसिपल और सहयोगी नहीं थे फॉरेक्स क्लब का नॉन एसोसिएट सदस्य नहीं है और एक साल बाद वह वापस आ रहा है, मैं सभी जानकारी और विचार लेने वाला हूँ, मैं इस चोर को परेशानी से नहीं छोड़ना चाहता, उन्हें डकैती का भुगतान करना होगा और मैं इसके लिए लड़ूंगा। इसलिए आपके मेल के लिए धन्यवाद। मैक्स्रूबेन हैमफ्रैंक्यहाह। एक्सट्री ट्रेडर्स कोर्ट मैक्स्र्यूबेन बनाम एफएक्सक्लब दुर्व्यवहार से बढ़ता है मैं अपने आप को कई शब्दों में व्यक्त नहीं करता, क्योंकि मैंने विदेशी मुद्रा क्लब के अनुचित व्यवहार का एक अच्छा हिस्सा दर्ज किया था, लेकिन इसे शीघ्र ही बनाने के लिए: 1 विशाल झुकाव 2 वे अपने मंच को फ्रीज करते हैं आप अपने ऑर्डर के विपरीत दिशा में बाज़ार शुरू होने के समय अपनी कीमत (4 या 5 पिप्स के कुछ समय के करीब) के ऑर्डर रद्द करना चाहते हैं। 3 जब आप लाभ के साथ एक स्थिति को बंद करना चाहते हैं, तो कई कई पुनरीक्षण 4 आप केवल तभी भरते हैं जब प्रस्ताव कीमत के बाजार में कीमत नीचे खरीदते हुए 4 पिप्स उद्धृत किया जाता है या जब पूछ कीमत मूल्य बाजार आपकी बिक्री मूल्य से 4 पिप्स होता है। 4 सीएफ़टीसी नियमों का सम्मान नहीं करते हैं और भी बहुत कुछ। इस एफएक्स क्लब की समीक्षा को जोड़ने के लिए क्षमा करें मैंने सोचा था कि आप रातोंरात रोलओवर शुल्क जानना चाहेंगे एफएक्स क्लब शुल्क से अधिक रातोंरात रोल करेगी। लेकिन, यदि ब्याज दर आपके पसंदीदा में है, तो उस पर कोई शुल्क नहीं लिया जाएगा या न ही भुगतान किया जाएगा। ज़ीरो मिलते हैं मेरे पास एक और ब्रोकर है जो चार्ज और भुगतान करेगा मुद्राओं के बीच ब्याज दरों पर निर्भर करता है। लेकिन फिर मैं एक दलाल था जो आपको रातोंरात शुल्क या तो किसी भी तरह से चार्ज करता था। 2011-11-24 3 सितार केवल पिछली समीक्षा में वापस लेने के लिए और अधिक जोड़ने के लिए। वापस लेने के लिए आपको फाइल पर बैंक होना चाहिए आप एक बार में फ़ाइल पर एक बैंक की अनुमति देते हैं फाइल सेटअप पर बैंक को प्राप्त करने में लगभग एक दिन लगता है। लेकिन, अगर आप बैंक स्विच करना चाहते हैं, तो आपको फिर से अनुरोध सबमिट करना होगा। यदि आपके नाम पर खाता है तो अनुमोदन प्राप्त करने में कोई समस्या नहीं है। फ़ाइल पर सेटअप बैंक के बाद, इसे स्वीकार करने के अनुरोध को वापस लेने के लिए लगभग एक दिन का समय लगेगा (लेकिन एक दिन से कम समय)। इसके बाद फंड को संसाधित करने के लिए अतिरिक्त दिन लगेगा मुझे प्रक्रिया में दो दिन का अनुभव हुआ था। यदि आपको पैसे की जरूरत नहीं है, तो यह इतना बुरा नहीं है 2011-11-23 3 सितार मैं 52011 के बाद से एफएक्स क्लब के साथ रहा हूं। कुल मिलाकर, वे ठीक हैं। मेरे पास अन्य दलालों के साथ कई खाते हैं कुल मिलाकर फैलता है उच्च। EURUSD का प्रसार शायद औसत पर सबसे कम था। अन्यथा, मैं कहीं और बहुत कम प्रसार देख सकता हूं। मैं पिछले सितंबर में विदेश था और क्रेडिट कार्ड का उपयोग करके अपने खाते को निधि देने की कोशिश कर रहा था। लेकिन, एफसी लेनदेन की अनुमति नहीं देगा जब मैं घर के क्षेत्र में हूं तो मैं केवल क्रेडिट कार्ड का उपयोग कर सकता हूं मैंने उन्हें बुलाया, उन्होंने कहा कि वे अपने खाते के लिए 24 घंटों के भीतर इसे ठीक कर देंगे। ऐसा नहीं हुआ मैंने उनसे संपर्क किया और उन्होंने जवाब नहीं दिया। अब, एक बिक्री प्रतिनिधि ने मुझे फोन करने की कोशिश की क्योंकि मैंने उनके साथ एक खाता बंद कर दिया था और मेरी स्थिति बंद होने के बाद मेरे दूसरे एक को बंद कर दिया। उन्होंने कहा कि मैं गलत था, उन्होंने जोर देकर कहा कि यह मेरी क्रेडिट कार्ड की समस्या थी। फिर उन्होंने अगले दिन फिर से बुलाया कि मैं सही था और मेरे खाते पर प्रतिबंध हटा दिया जाएगा। एक हफ्ते बाद, उनके बारे में सुना है। निष्पादन ठीक है। मैं एक्टट्रैडर मंच का उपयोग कर रहा हूं। आपको इसके साथ अभ्यास करना होगा। मैंने शुरुआत में कई गलती की और मुझे पैसे दे दिया वे एक घंटे पहले ट्रेड्स खोलते हैं तो रविवार को अन्य ब्रोकर (यूएस समय)। मेरे साथ कई महीनों के बाद, चूंकि मैं अपने खाते में फंड करने के लिए क्रेडिट कार्ड का उपयोग नहीं कर सकता हूं, कुल फैलाव अधिक है, ग्राहक सेवा की प्रतिक्रिया की कमी है, मैं अपने सभी पदों को बंद करने के बाद अपने खाते को बंद करने के लिए तैयार हूं। मेरे पास चार अन्य दलालों हैं जिनके साथ मैं काम कर रहा हूं और यह पांचों के सबसे खराब दलाल है। यह केवल मेरे निजी अनुभव से है अन्य उपयोगकर्ताओं को उन्हें उत्कृष्ट पाया जा सकता है। Ive एक सप्ताह के लिए उनके साथ एक जीवित खाता था लाइव एमटी 4 पर फैलता प्रदर्शन के प्रदर्शन के करीब नहीं हैं। आईबी विभाग ने मुझे बताया कि स्प्रेड एक डेमो के रूप में होगा (6 पीपी से शुरू होगा) 50 के खाते के साथ। अब, हर कोई जो मुझसे बात करता है, वे नहीं जानते हैं कि यह सही है या नहीं। खाता उस समय अभी है, और बीमार आगे बढ़ता है और इसे 50 के दशक में बढ़ाता है और देखें कि क्या स्प्रेड कम है निष्पादन ठीक है (कुछ requotes) क्रेडिट कार्ड जमा तुरंत ही जमा किए जाते हैं, बिना शुल्क के। अब तक, आईडी कहते हैं कि वे कुछ भी अच्छा नहीं है, लेकिन ठीक है। मुझे सिर्फ एक और ठीक दलाल की आवश्यकता नहीं है I यदि फैलाव डेमो मैच के लिए नीचे नहीं आते हैं, तो मैं शायद खाते को बंद कर दूंगा। एफसी द्वारा प्रदान की जाने वाली सेवाओं से पूरी तरह से संतुष्ट हो आप अपनी आय और समय के आधार पर विभिन्न प्लेटफार्मों का उपयोग कर सकते हैं, जिससे आप व्यापार खर्च कर सकते हैं। साइट ही बहुत अच्छी तरह से संगठित है और आप वहां बहुत आवश्यक जानकारी पा सकते हैं। मॉडरेशन टीम की समीक्षा करें नोट: 5 स्टार रेटिंग निकाल दी गईं इस व्यक्ति ने कई नामों के तहत कई समीक्षा छोड़ी हैं एफपीए समीक्षा स्पैमर्स की सराहना नहीं करता है यूके (वास्तव में यूके एफसी एक अच्छा, विश्वसनीय ब्रोकर नहीं है और मुझे इसे चुनने का कभी अफसोस नहीं है। मैं रमस का उपयोग करना पसंद करता हूं क्योंकि मुझे इसकी डिज़ाइन और प्रदर्शन पसंद है। ऑर्डर एक्ज़ीकशन थोड़ी धीमी है लेकिन शेष के लिए मेरे पास कुछ भी नहीं है मॉडरेशन टीम की समीक्षा करें: 4 स्टार रेटिंग निकाली गई। यह हाल ही में FxClub और Akmos के लिए प्रस्तुत की गई बड़ी संख्या में नकली सकारात्मक समीक्षाओं में से एक है। हमें उम्मीद है कि यह नोट इस समीक्षा के स्पैम के पीछे जो भी हो, उसे निराश करेगा। एफएक्स प्लेफॉर्म, मैं दृढ़ता से आपको सलाह देता हूं कि आप अपने पैसे ले लेंगे, एफएक्स एक्सप्रेस आज तक का सबसे अवास्तविक ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म है, वहां पिप्स में बहुत तेजी से बढ़ोतरी हुई है और इसके चार्ट्स को पढ़ना असंभव है, यह केवल डेमो की कोशिश करता है, लेकिन यह बहुत भरा है। ये बताते हैं कि शुरुआती सीखने के लिए प्लेटफॉर्म है, लेकिन एफएक्स व्यापार की तुलना में ऑनलाइन कैसीनो के बारे में जानने के लिए यह सबसे खराब प्लैटफॉर्म है, अगर आपका बस शुरू हो रहा है और एमटी 4 डेंट सुइट में आप एफएक्ससीएम माइक्रो ट्रेडिंग स्टेट आयन 2. टीटीएस महान है लेकिन जो भी आप एक्सप्रेस एफएक्स से दूर रहें, जब तक आपको झटका नहीं आता है और ऑनलाइन कैसीनो खेलने की तलाश में हैं। बस प्रतिनिधि से बात की वे अगले महीने एमटी 4 की शुरुआत करेंगे। मुझे लगता है कि एक अच्छी खबर है ) विजेट कोड प्राप्त करें विदेशी मुद्रा समीक्षा और रेटिंग विदेशी मुद्रा निष्पादन टेस्ट विदेशी मुद्रा व्यापारी न्यायालय विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग शिक्षा और समुदाय फ़ोरम विदेशी मुद्रा कैलेंडर और उपकरण प्रतिलिपि कॉपीराइट ForexPeaceArmy सर्वाधिकार सुरक्षित। विदेशी मुद्रा शांति सेना, फॉरेक्सपेसअरेमी, एफपीए और एफपीए शील्ड लोगो विदेशी मुद्रा शांति सेना के सभी ट्रेडमार्क हैं। यूएस और अंतर्राष्ट्रीय कानून के तहत सभी अधिकार सुरक्षित।

No comments:

Post a Comment