Friday 22 December 2017

विदेशी मुद्रा मंच ऑस्ट्रेलिया


ओंडा फ़ॉरेक्स फोरम पारदर्शिता का इतिहास ओंडा वेब पर सबसे लंबे समय तक चलने वाली विदेशी मुद्रा मंचों में से एक है। जून 2000 के बाद से, हमारे मंच ने विदेशी मुद्रा व्यापारियों को विचार साझा करने, शिकायतें प्रसारित करने और एक दूसरे से सीखने के लिए एक वाहन दिया है। ओंडाए फॉरेक्स फोरम में सदस्यता के लिए पहले से ही फॉरेक्स फोरम के पहले पदों के लिए विविध विषय धागे की खोज की जा सकती है। अपने मौजूदा FxTrade या FxTrade Practice खाते से साइन इन करके साथी ओंडा व्यापारियों के साथ चर्चा में शामिल हों I यदि आपके पास ओंडा के साथ पहले से कोई विदेशी मुद्रा व्यापार खाता नहीं है, तो आप आज ही एक के लिए पंजीकरण कर सकते हैं। विदेशी मुद्रा मंच हमारे कुछ आज के आदेश (जीएपी HEATMAP के आगामी कार्यान्वयन के कारण मैन्युअल रूप से नाथियाल द्वारा लिया गया) 1. जीपी HEATMAP पर जीबीपीयूएसडी देख रहा है: 2. आज मेरी नई टीपीएसएल एल्गो के साथ नए बॉट संस्करण के लिए आज पहली दिन भी जीसी सीडी कोरल आरएस लचीला फ़िल्टर एल्गो स्पेगेटी (मैन्युअल ट्रेडों के लिए) के साथ मिलकर काम करता है। क्या मैंने कहा था कि जहां भी मैं उस बेवकूफ EURGBP जोड़ी से नफरत करता हूं, यह मुझे कई बार धोखा दिया था कि अब मैं इसे अकेला छोड़ देता हूं। सबसे अच्छा तरीका है एम। जैसा कि मैंने पोस्ट किया है, अपने खुद के व्यापार का व्यापार करें। राय पढ़ें, उन्हें अपने चार्ट में अनुवाद करें और देखें कि क्या यह प्रयोग का है। डाक एक मूल्य के रूप में दूसरे हैं नमस्ते दोस्तों के पास बहुत समय नहीं है। मेरे एसी ट्रेडों को बंद कर दिया है और मुझे लगता है कि मैंने जहां प्रवेश किया था, अब इसे अकेला छोड़कर एक पागल ऑस्ट्रेलियाई ड्राइव पर कुछ डीडी मिल गया है। उच्च स्थानांतरित करने के लिए यह अनिच्छा वास्तव में चिंताजनक है SL लंबे समय पर 1.06 25 और इसके बाद के संस्करण के लिए उलटा। जेई 113.20-10 के अपने लक्षित क्षेत्र के करीब आ रहा है

No comments:

Post a Comment